Breaking

Disclosure

Disclosure & Disclaimer

PoetryAdventure.in यहाँ पर प्रकाशित सभी लेख व कविताएँ हमारे महत्वपूर्ण कार्य को दर्शाते है। इनका एक मात्र उद्देश्य ज्ञान को बढ़ाना है और PoetryAdventure.in को ज्यादा से ज्यादा पाठकों तक पहुँचाना है। हमारा उद्देश्य सफल हो इसलिए हमने सभी लेख बच्चों, अभिभावकों अथवा अन्य पाठकों को ध्यान में रखते हुए लिखे है।

PoetryAdventure.in पर लिखे हुए लेख अथवा जानकारियों को हमनें भरपूर निष्ठा और ईमानदारी के साथ लिखा है। हमारे इस अद्भुद प्रयास के जरिये, हमने ज्ञानवर्धक और प्रेरणादायक विषयों पर संक्षिप्त मात्रा में लिखने की कोशिश की है।

PoetryAdventure.in पर सामाजिक समस्याएं जैसे बाल श्रम, बेटी बचाओ, महिला सशक्तिकरण, वायु प्रदूषण, जल शोषण, अथवा कई अन्य समस्याओं से झूझ रहे समाज पे अपनी कविताओं व लेखों के जरिये अद्भुद दृष्टि डाली है। हमनें प्रकृति, देश भक्ति के साथ-साथ कई महान पुरुषों का भी अपनी कविताओं के माध्यम से विशेष चित्रांकन किआ है।

PoetryAdventure.in यहाँ पर हमनें ज्यादा से ज्यादा नया लिखने का प्रयास किआ है, पर कुछ कविताएँ व लेख पूरी तरह से सही होने का दावा हम नही करते। इनको हमनें केवल काल्पनिक दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए लिखा है। आप इस जानकारी का किसी भी प्रकार से उपयोग करने से पहले स्वमं पुष्टि कर लें। यदि इसमें किसी सज्जन या संस्था को त्रुटि दिखे, तो तुरंत हमें कमेंट या ईमेल के माध्यम से बताए, हम इसे तुरंत अपडेट कर देंगे। हमसे जुड़ने के लिए इस वेबसाइट पे उपलब्ध Contact Us पेज पे जाएं।

धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

Most Recently Published

गणतंत्र दिवस पर कविताएँ | Poem on Republic Day in Hindi

हर वर्ष हम भारतवासी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के रूप में मनाते है। इस दिन की विशेषता को जानें तो 26 जनवरी 1950 को हमारे प्यारे देश भारत का स...